Satish Kaushik News: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर आई है। सतीश कौशिक, जो मशहूर अभिनेता और निर्देशक थे, अब हमारे बीच नहीं रहे। गुरुवार को दिल्ली में उनका निधन हो गया है। अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट कर सतीश कौशिक के निधन की जानकारी दी, उन्होंने सतीश कौशिक (Satish Kaushik) को श्रद्धांजलि भी दी है।

Satish Kaushik age

सतीश कौशिक 66 साल की उम्र (age) में इस दुनिया को अलविदा कह गए। दिल्ली में सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में है। और पोस्टमॉर्टम के बाद उनके शरीर को मुंबई लाया जाएगा। जहाँ उन्हें अंतिम संस्कार के लिए तैयार किया जाएगा।सतीश कौशिक एक बेहतरीन अभिनेता थे और उन्होंने अपनी फिल्मों से लोगों को बहुत हंसाया है।

Satish Kaushik death reason

दरअसल सतीश कौशिक (Satish Kaushik) होली सेलिब्रेशन के लिए दिल्ली गए थे। इसी दौरान उन्हें बेचैनी महसूस हुई जिसके कारण उन्हें फोर्टिस अस्पताल में ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उनकी जांच की, लेकिन उनकी सांसें थम चुकी थीं। बाद में उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दीनदयाल अस्पताल में ले जाया गया।

कब होगा अभिनेता सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार (Funeral)

अब उनका शव दिल्ली से मुंबई लाया जाएगा। उम्मीद है कि शाम के लगभग 3 बजे अभिनेता का शव मुंबई पहुंच जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार (Funeral) होगा। अभिनेता का अंतिम संस्कार हिंदू श्मशान भूमि में शाम 5 बजे तक होगा, इस बात की जानकारी उनके परिजनों ने दी है।

तमाम सितारे पहुंचे दिवंगत अभिनेता के घर

अभिनेता के निधन के बाद तमाम सितारे श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। दुख की इस घड़ी में अनुपम खेर (Anupam Kher), जावेद अख्तर और राज बब्बर, जावेद अख्तर, अशोक पंडित आदि सितारे दिवंगत अभिनेता (Satish Kaushik) के घर पहुंच रहे हैं।

PM Modi समेत इन सभी लोगों ने tweet कर जताया दुख

सतीश कौशिक के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी दुख जताया है। उन्होंने लिखा, ‘प्रख्यात फिल्म हस्ती सतीश कौशिक के आसमयिक निधन से दुखी हूं, वह एक रचनात्मक प्रतिभा थे, जिन्होंने अपने अद्भुत निर्देशन की बदौलत सभी का दिल जीता’।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया है।

दुख की इस घड़ी में भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी सतीश कौशिक को याद किया।

सतीश कौशिक के निधन पर जेपी नड्डा ने भी दुख जताया है। उन्होंने लिखा, अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक जी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। वह भारतीय सिनेमा के एक सच्चे प्रतीक थे और उन्हें उनकी असाधारण प्रतिभा और उद्योग में योगदान के लिए याद किया जाएगा। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं।

कंगना रणौत ने सतीश कौशिक को याद करते हुए लिखा, आज मेरी सुबह इस भयानक खबर के साथ हुई। वह मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर थे, एक बहुत ही सफल अभिनेता और निर्देशक थे। सतीश कौशिक जी व्यक्तिगत रूप से भी बहुत दयालु और सच्चे इंसान थे, मुझे उनको इमरजेंसी में निर्देशित करना बहुत पसंद था। उनकी कमी खलेगी, ओम शांति।

Aware Voice Web Desk

स्वागत है आपका, हमारे वेब पोर्टल awarevoice.in पर, जहां पर आप जान सकते हैं, खेल और मनोरंजन...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *