Mohammed Shami: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे इंटरनैशनल सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया का दबदबा रहा। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों पर कहर बरपाते हुए टीम की जीत की नींव रखी। टीम इंडिया के सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस मैच में सबसे सफल गेंदबाज रहे। खेल के बाद, उन्होंने अपने खेल के बारे में एक बड़ा बयान दिया और खुलासा किया कि उन्हें किस बात से चिढ़ मचती हैं।

Mohammed Shami को इससे चीड़ मचती हैं

सीरीज के दूसरे मैच में न्यूजीलैंड पर भारत की जीत के सबसे बड़े हीरो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रहे। शमी ने इस मैच में 3.00 की इकॉनमी से 18 रन खर्च किए और 6 ओवर में 3 खिलाड़ियों को आउट किया। उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच (MOM) भी चुना गया।

Mohammed Shami

मैच के बाद शमी ने कहा, ‘जब मैं गेंदबाजी शुरू करता हूं तो मैं लाइन और लेंथ पर निर्भर करता हूं।’ कई बार आप अच्छी गेंदबाजी करते हैं लेकिन कोई विकेट नहीं मिलता। और कई बार खराब गेंदों से भी विकेट निकल सकते हैं। मेरा मानना है कि जितना अधिक समय आप इसे समर्पित करेंगे, आप उतने ही बेहतर बनेंगे।

ऐसा रहा मैच

इस वनडे मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और उसे 108 रन से हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया के लिए मोहम्मद शमी ने तीन विकेट लिए।

Mohammed Shami

जबकि हार्दिक पांड्या और वाशिंगटन सुंदर ने दो-दो विकेट लिए। मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव ने एक-एक विकेट लिया। इसके बाद टीम इंडिया ने 109 रन के लक्ष्य को केवल दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 51 रन बनाए।

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *